36 साल पहले चुटुक भर थी Bullet की कीमत वायरल बिल देख हो रहे सभी हैरान

36 साल पहले चुटुक भर थी Bullet की कीमत वायरल बिल देख हो रहे सभी हैरान रॉयल एनफील्ड अपनी क्लासिक डिज़ाइन और दमदार आवाज़ के लिए जानी जाती है. आज भी युवाओं को ये बाइक खूब पसंद आती है. सर्विस सेंटर्स के बड़े नेटवर्क और बेहतरीन ग्राहक सेवा के कारण लोग इस ब्रांड पर बहुत भरोसा करते हैं. रॉयल एनफील्ड की डिजाइन काफी अलग और आकर्षक होती है, जिसकी वजह से युवा इसे खूब पसंद करते हैं. पहले के समय में तो ये बाइक हर किसी की पसंद हुआ करती थी, खासकर रईस लोगों के बीच तो ये शान का सबब मानी जाती थी.

यह भी पढ़िए-नेताओ की दिलरुबा Mahindra Scorpio को खरीदे छटाक भर पैसो में मिलते है टॉप क्लास फीचर्स देखे पूरी डिटेल

रॉयल बुलेट का लुक वाकई बहुत शानदार होता है, जिसे चलाने में लोगों को गर्व महसूस होता है. लेकिन इन दिनों बुलेट के नए अवतार की चर्चा हो रही है. कंपनी इस बाइक को एक बार फिर नए फीचर्स के साथ लाने वाली है.

क्या आप जानते हैं कि 1986 में रॉयल एनफील्ड की कीमत एक बच्चे की पॉकेट मनी के बराबर हुआ करती थी? सोशल मीडिया पर इसकी बिल की तस्वीर काफी वायरल हो रही है. इस तस्वीर में 80 के दशक की रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 का लुक भी देखने को मिल रहा है, जिसके साथ इसकी कीमत का भी खुलासा हुआ है.

पुरानी रॉयल एनफील्ड 350 बाइक

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर 1986 में खरीदी गई रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 की बिल काफी वायरल हो रही है, जिसे देखकर हर कोई हैरान है. इसमें बाइक की ऑन-रोड कीमत सिर्फ 18,700 रुपये बताई गई है. ये बिल साल 1986 का है.

बता दें कि इस बिल को झारखंड स्थित संदीप ऑटो कंपनी ने वायरल किया था. बहुत कम लोगों को ये बात पता होगी कि 1986 में रॉयल एनफील्ड बुलेट को सिर्फ “एनफील्ड बुलेट” के नाम से जाना जाता था.

यह भी पढ़िए-KTM का बिस्कुट मुरा देंगी Yamaha की धांसू बाइक कंटाप लुक और क्यूट फीचर्स से मचाएंगी धूम

उस समय भी ये बुलेट अपनी मजबूत क्वालिटी और शानदार लुक के लिए जानी जाती थी. साथ ही ये अपनी भरोसेमंदता के लिए भी मशहूर थी और भारतीय सेना सीमा क्षेत्रों पर गश्त लगाने के लिए भी इसी बाइक का इस्तेमाल करती थी.

Leave a Comment