Amit Shah Sister Death: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की बड़ी बहन ने इस दुनिया कहा अलविदा, मुंबई में ली आखिरी सांस

Amit Shah Sister Death: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की बड़ी बहन ने इस दुनिया कहा अलविदा, मुंबई में ली आखिरी सांस, हाल ही देश के केंद्र ग्रह मंत्री के घर से एक शोक सुचना आयी है बताया जा रहा है कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की बड़ी बहन राजेश्वरीबेन शाह का आकस्मिक निधन हो गया है। कल उन्होंने मुंबई के अस्पताल में अपनी आखिरी साँस ली। उनकी उम्र लगभग 60 वर्ष बताई जा रही है।

ये भी पढ़े- Fighter Official Trailer: ऋतिक रोशन की धांसू फिल्म “Fighter” का Official ट्रेलर हुआ रिलीज़, देखे ट्रेलर

मुंबई में ली आखिरी सांसे

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की बड़ी बहन राजेश्वरीबेन शाह का कई समय से स्वास्थ्य ठीक नहीं था जिसकी वजह से उनका इलाज चल रहा था। कल मकर संक्रांति के दिन उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। उनकी उम्र 60 वर्ष ही गयी थी। पदाधिकारी के अनुसार बताई जानकारी से अमित शाह ने अपने सारे कार्यक्रम रद्द कर दिए है।

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने दी भावभीनी श्रद्धांजलि!

कल बहन की मौत के बाद गृह मंत्री अमित शाह ने अपने सारे काम रद्द कर दिए। और आज सुबह राजेश्वरीबेन शाह का पार्थिव शरीर उनके घर पर लाया गया। आज उनका अंतिम संस्कार थलतेज श्मशान में किया जाएगा. यह खबर सुनते ही राजनीती के बड़े-बड़े नेताओ ने शोक प्रकट किया। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने दुःख प्रकट करते हुए ट्वीट किया कि “गृहमंत्री अमित भाई शाह की बहन श्रीमती राजेश्वरीबेन शाह का आज मुंबई में निधन हो गया.उनका जाना पूरे शाह परिवार के लिए सदमे जैसा है. राजेश्वरीबेन शाह को भावभीनी श्रद्धांजलि!”.

ये भी पढ़े- Dehati Ladke New Season: “देहाती लड़के” का दूसरा सीजन हुआ रिलीज़, यहाँ देखे बिलकुल फ्री में…

राजेश्वरीबेन शाह का हुआ था लंग्स ट्रांसप्लांट

बीजेपी पदाधिकारी द्वारा बताया जा रहा है कि अमित शाह की बड़ी बहन राजेश्वरीबेन शाह कुछ महीने पहले ही लंग्स का ट्रांसप्लांट किया गया है जिसके चलते उनका इलाज मुंबई के अस्पताल में चल रहा था। जिसके चलते राजेश्वरीबेन शाह काफी दिक्कतों का सामना कर रही है और आखिरकार उन्होंने इस दुनिया को आखिरी सलाम दिया।

Leave a Comment