Ayodhya Ram Mandir: बॉलीवुड की क्वीन कंगना राणावत पहुंची अयोध्या धाम! जोर-जोर से लगाये “जय श्री राम” के नारे, वीडियो हुआ वायरल

Ayodhya Ram Mandir: बॉलीवुड की क्वीन कंगना राणावत पहुंची अयोध्या धाम! जोर-जोर से लगाये “जय श्री राम” के नारे, वीडियो हुआ वायरल, कल यानि 22 जनवरी को अयोध्या में राम जी की प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम रखा गया था जिसमे देश के कई सारी सेलिब्रिटी, दिग्गज नेता, राज्य के अलग-अलग विधायक-मंत्रीगण, बड़े-बड़े बिजनेसमैन शामिल हुए। ऐसे में वहाँ कंगना रनौत ने इस कार्यक्रम को बेहद एन्जॉय किया। कंगना का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे यह जय श्री राम के नारे लगाते हुए नजर आ रहे है।

ये भी पढ़े- Vehicle Registration Detail: सिंगल Click में यहाँ से पता करे कौंन है गाड़ी का मालिक, जानिए इसकी आसान सी प्रोसेस

जैसा कि आप इस वीडियो में देख पा रहे है कि राम मंदिर का अनोखा रंग देखने को मिल रहा है। ऐसा लग रहा है इसी रंग में कंगना रंग गई है और अपने आप पर गर्व महसूस कर रही है। और कंगना पूरे जोश से जय श्री राम के नारे लगाते हुए नजर आ रही है। यह सनातन धर्म के लिए बड़े ही गर्व की बात है। यह देख सभी सनातन धर्म का सीना गर्व से चौड़ा हो गया होगा।

कंगना जी ने राम मंदिर के पास की कुछ तस्वीरें भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है और कैप्शन में लिखा है कि “ये जन्मभूमि है परम पूज्य श्री राम की” “जय श्री राम” जिसमे वह भगवे रंग की साड़ी में नजर आ रही है। उन्होंने स्पेशल यह साड़ी इस कार्यक्रम के लिए पहनी हुई थी। ऐसे में उन्होंने वहाँ पर कुछ तस्वीरें भी खींची जिसमे राम मंदिर का एक अलौकिक नजारा देखने को मिल रहा है।

ये भी पढ़े- Ration Card 2024: अब घर बैठे राशन कार्ड में जोड़े अपने बच्चे का नाम, बेहद आसान है इसकी प्रोसेस

इस कार्यक्रम में पहुंचने के बाद कंगना जी ने परमपूजनीय श्री रामभद्राचार्य जी से भेंट की। वहाँ उन्होंने आचार्य परमपूजनीय श्री रामभद्राचार्य जी का आशीर्वाद प्राप्त किया है। जिसमे उन्होंने लिखा कि-“आज परमपूजनीय श्री रामभद्राचार्य जी से भेंट हुई, उनका आशीर्वाद लिया।उनके द्वारा आयोजित शास्त्रवत् सामूहिक हनुमान जी यज्ञ में भाग लिया। अयोध्या धाम में श्री राम के स्वागत में सब राममयी हैं। कल अयोध्या के राजा लम्बे वनवास के बाद अपने घर आ रहे हैं। आओ मेरे राम, आओ मेरे राम”

Leave a Comment