भेड़ चराने वाले देहाती चरवाहे ने लगाया कमाल का जुगाड़, जिसे देख हिल गया बड़े-बड़े इंजीनियर्स का दिमाग, देखे वीडियो

भेड़ चराने वाले देहाती चरवाहे ने लगाया कमाल का जुगाड़, जिसे देख हिल गया बड़े-बड़े इंजीनियर्स का दिमाग, देखे वीडियो, हम हमारी निजी ज़िन्दगी में ऐसे कई सारे काम करते है जिसमे जुगाड़ का इस्तेमाल करते है। किसी भी काम को आसानी से करने के लिए लोग जुगाड़ का सहारा लेने लगे है। जिससे उनके पैसे भी बच जाए और काम भी आसानी से हो जाये। कुछ-कुछ जुगाड़ ऐसे होते है जिसे देख यकीन कर पाना मुश्किल है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे एक भेड़ चराने वाले चरवाहा ने इंजीनियर वाला दिमाग लगा लिया।

ये भी पढ़े- 38 साल पहले मात्र इतनी सी थी Royal Enfield Bullet की कीमत, क़ीमत देख चौक जाएँगे आप

सोशल मीडिया पर है जुगाड़ वाले वीडियो की भरमार

इंटरनेट पर आये दिन जुगाड़ से जुड़े आपको कई सारे वीडियो देखने को मिल जाते है। ऐसे में कोई कबाड़ से ट्रेक्टर बना देता है तो कोई शराब की बोतल की मदद से खेतो में से जानवरो का भगाने का जुगाड़ बना देता है। ऐसे से कई सारे वीडियो आपको सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाते है। हाल ही एक वीडियो ने सभी लोगो को आश्चर्य में डाल दिया है जिसमे एक भेड़-बकरी चरवाहा ने ऐसा जुगाड़ लगाया है जिसे देख बड़े-बड़े लोग हैरान है। आइये देखे इस वीडियो में माध्यम से…

भेड़ चराने वाले चरवाहा ने लगाया इंजीनियर वाला दिमाग

जैसा कि आप इस वीडियो में देख पा रहे है कि भेड़ चराने वाला शख्स अपनी तीन पहिया वाहन पर बैठकर धीमे-धीमे गाड़ी चला रहा है और साथ में पीछे धीरे-धीरे भेड़ पैदल चल रही है। उसने गाड़ी के साथ में पिछले हिस्से में पहिये वाले जाली दार फेंसिंग जोड़ दी है जिससे कि भेड़ इधर-उधर न जाये एक कतार में चले। यह जुगाड़ देखकर बड़े-बड़े लोग हैरान रह गए।

ये भी पढ़े- Gold-Silver Price Today: सोने-चांदी की कीमतों में दिखा उलटफेर, सिंगल Click में यहाँ देखे आज का ताजा रेट

देखे वीडियो

सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा यह वीडियो

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर हमारे देश के मशहूर बिजनेसमैन में से एक Harsh Goenka जी ने शेयर किया है। और कैप्शन में लिखा है कि- “कठिन समस्या का सरल समाधान, जुगाड़”, इस वीडियो को अब तक करोड़ो की गिनती में लोगो द्वारा देखा जा चूका है। इस वीडियो को देख लोगो ने भेड़ चराने वाले की सराहना की है। इस वीडियो को लगभग 10 हजार लोगो ने लाइक किया है।

Leave a Comment