Desi Jugaad: देसी जुगाड़ से बन्दे ने बना दिया गजब का साइड स्टैंड! जिसे देख उड़ गए लोगो के होश

Desi Jugaad: देसी जुगाड़ से बन्दे ने बना दिया गजब का साइड स्टैंड! जिसे देख उड़ गए लोगो के होश, आज का युग मॉडर्न युग है यहाँ पर हर किसी काम को करने के लिए आधुनिक तकनीक का इस्तेमाल किया जाता है। लेकिन कुछ लोग इतने जुगाड़ू किस्म के होते है वह किसी भी काम को करने के लिए देसी जुगाड़ भिड़ा लेते है। ऐसा ही एक जुगाड़ू वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमे एक शख्स ने बाइक में जुगाड़ वाला साइड स्टैंड लगा दिया है। आइये देखते है इस वीडियो में…

ये भी पढ़े- बूझो तो जाने! बिना चूल्हे के खीर बनी, ना मीठी ना नमकीन, थोड़ा-थोड़ा खा गए बड़े-बड़े शौकीन, दिमाग लगाओ जवाब बताओ!

इंडिया में नहीं है जुगाड़ू लोगो की कमी!

आजकल सोशल मीडिया पर जुगाड़ के कई सारे वीडियो आते रहते है परन्तु उसमे से गिने चुने वीडियो होते है जो हमारे दिमाग में घुस जाते है। जिसमे से एक यह वीडियो है जो निजी ज़िन्दगी में भी हमारे काम में आ सकता है। इन दिनों यह जुगाड़ का वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है। आइये जानते है इस शख्स ने कैसे लगाया यह जुगाड़!

बन्दे ने बाइक में कैसे लगाया यह जुगाड़

जैसा की आप इस वायरल वीडियो में देख पा रहे है कि इस जुगाड़ को शख्स ने लेग गार्ड पर फिट किया हुआ जिसे लोहे के चोकौर पाइप से बनाया गया है। यह जुगाड़ू साइड स्टैंड को पैरो की मदद से ऊपर निचे किया जा सकता है। इसमें शख्स ने स्प्रिंग का इस्तेमाल किया है जिससे एक बटन दबाने पर यह स्टैंड ऊपर चला जाता है। और इसे आसानी से लगाया भी जा सकता है। इस साइड स्टैंड से गाड़ी के गिरने के चान्सेस काफी कम हो जाते है। ऐसा जुगाड़ देख सभी लोग हैरान रह गए है। इंडिया में जुगाड़ू लोगो की कोई कमी नहीं है यह इस वीडियो से पता चलता है।

ये भी पढ़े- अयोध्या राम मंदिर में स्थापित रामलला की मूर्ती का रंग काला ही क्यों? जानिए क्या है इसके पीछे का रहस्य

देखे वायरल वीडियो:-

Leave a Comment