हवा में उड़कर गपागप फोटू खीचेंगा Vivo का कातिल स्मार्टफोन, 200 MP कैमरा क्वालिटी के साथ मिलेंगे झमाझम फीचर्स

हवा में उड़कर गपागप फोटू खीचेंगा Vivo का कातिल स्मार्टफोन, 200 MP कैमरा क्वालिटी के साथ मिलेंगे झमाझम फीचर्स आज के समय में टेक्नोलॉजी इतने आगे बढ़ गयी है, की आये दिन नए-और अनोखी टेक्नोलॉजी वाले स्मार्टफोन लांच हो रहे है, जो अपने नए और यूनिक फीचर्स की वजह से लाखो दिलो को धड़का रहे है, आपको बात दे की कुछ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार vivo कम्पनी अपने ग्राहकों के लिए हवा में उड़ने वाले शानदार स्मार्टफोन को उतार सकता है। आइये जानते है Vivo drone flying मोबाइल के बारे में।

यह भी पढ़िए-छटाक भर पैसो में उधम मचाएंगा Jio का कातिल स्मार्टफोन मिलेंगी HD फोटू क्वालिटी और ढेर सारे फीचर्स

Vivo drone flying के स्पेसिफिकेशन

कम्पनी ने Vivo drone flying में 6.7 इंच की डिस्प्ले देखने को मिल सकता है, जो की 144hz का रिफ्रेश रेट और बेहतरीन पिक्सल रेजूलूशन के साथ आ सकता है, वही इस फ़ोन में बेह्तरीनं परफॉर्मन्स और गेमिंग में किये आपको इस फ़ोन में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर देखने को मिल सकता है। हालांकि कम्पनी ने इस फ़ोन के लांचिंग को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

Vivo drone flying का इंटरनल स्टोरेज

Vivo drone flying स्मार्टफोन में आपको 16 GB रैम 128GB इंटरनल स्टोरेज सपोर्ट देखने को मिल सकता है। इसके अलावा ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो आपको Vivo मोबाइल में ANdroid ऑपरेटिंग सिस्टम दिया जा सकता है. हालाकि यह सभी जानकारी संभावित है।

Vivo drone flying की कैमरा क्वालिटी

Vivo drone flying के कैमरा क्वालिटी के बारे में बात करे तो संभावित रूप से Vivo drone flying मोबाइल में आपको 200 megapixel का ड्रोन कैमरा मिल सकता है. इसके अलावा इसमें आपको ट्रिपल कैमरा का सेटअप दिया जा सकता है, जो की 50 megapixel का मुख्य कैमरा उसके अलावा 13 megapixel का टेलिफोटो लेंस और 8 megapixel का अल्ट्रा वाइड लेंस मिलेगा। वही सेल्फी से शौक़ीन लोगो के लिए इस फ़ोन में 16 megapixel का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है।

यह भी पढ़िए-Hero की चुलबुली क्यूट Splendor Plus Xtec मिल रही मात्र 17 हज़ार में मिलते है टॉप क्लास फीचर्स और चार्मिंग लुक

Vivo drone flying की दमदार बैटरी

बात करे Vivo drone flying स्मार्टफोन के बैटरी की तो आपको इसमें 5000mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो की 120 वाट की फास्ट चार्जिंग की सुविधा के देखने को मिलेंगी। Vivo drone flying मोबाइल में आपको इसमें ब्लूटूथ वाईफाई जैसे फीचर्स भी उपलब्ध कराए जा सकते है।

Leave a Comment