IND vs ENG Live Update: 55 रन के निजी स्कोर पर गिरा इंग्लैंड का पहला विकेट, रविंद्र जडेजा का शिकार बने ओली पॉप

IND vs ENG Live Update: 55 रन के निजी स्कोर पर गिरा इंग्लैंड का पहला विकेट, जडेजा का शिकार बने ओली पॉप। आज भारत और इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट मुकाबला हैदराबाद के राजीव गाँधी इंटरनेशनल में खेला जा रहा है। विराट कोहली की गैरमौजूदगी में रजत पाटीदार को टीम इंडिया की स्क्वाड में शामिल किया गया है। आइये जानते है आज के मैच का हाल।

ये भी पढ़े- Viral Video: गांव के छोटे से बच्चे ने लगाई मछली पकड़ने की निंजा टेक्निक, वीडियो देख हक्के-बक्के रह गए लोग

IND vs ENG Live Update:-

इंग्लैंड ने आज टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला लिया जो लगभग टीम इंग्लैंड के लिए सही साबित हुआ। इंग्लैंड टीम के लिए ओपनिंग करने आये Zak Crawley और Ben Duckett ने ताबड़तोड़ अंदाज में पहले विकेट के लिए 50 रन की साझेदारी की जिसमे Ben Duckett ने अपनी पारी में 7 चौके जड़कर 35 रन बनाये और रविचंद्र आश्विन का शिकार हुए। उनकी जगह इंग्लैंड की तरह से Ollie Pope बैटिंग करने आये। जो भारतीय स्पिनर्स के सामने थोड़े ढीले नजर आये।

नहीं चला फ़ास्ट बोलिंग का जादू

टीम इंडिया की तरफ से फ़ास्ट बोलिंग फ्लॉप साबित हुई। ऐसे में टीम इंडिया की तरफ से बोलिंग अटैक के लिए जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज की बोलिंग नाकामयाब साबित हुई और शुरू के ओवर्स में काफी रन खर्चे। फिर कप्तान रोहित शर्मा स्पिनर्स के तरफ गए है और वही आश्विन ने उन्हें सफलता दिलाई। उसके बाद रविंद्र जडेजा ने जल्द ही Ollie Pope का विकेट गिरा दिया। टीम इंडिया की तरफ से फिर स्पिनर्स का बोलबाला रहा।

Leave a Comment