Indian Army Day: सेना दिवस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने सोशल मीडिया के जरिये दी जवानों को शुभकामनाये

Indian Army Day: सेना दिवस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने सोशल मीडिया के जरिये दी जवानों को शुभकामनाये, आज 15 जनवरी का दिन आर्मी दिवस के रूप में मनाया जाता है। हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफार्म “X” पर भारत देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने आर्मी दिवस की सभी सेनाओ को शुभकामनाये दी है। उन्होंने यह भी कहा है कि “देश आपको सलाम करता है, आपने न केवल बाहरी खतरे बल्कि आपदा के समय भी लोगों की मदद की है”,

ये भी पढ़े- IND vs AFG: इंदौर में दिखा यशश्वी जैस्वाल और शिवम दुबे का जलवा, भारत ने अफ़ग़ानिस्तान 6 विकेट से चटाई धूल

आर्मी दिवस पर प्रधानमंत्री जी ने सैनिको की जमकर तारीफ़

Indian Army Day प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की तारीफ करते हुए कहा है कि आर्मी दिवस पर राष्ट्र अपने सैनिकों के असाधारण साहस, दृढ़ प्रतिबद्धता और बलिदानों का सम्मान करने वाले सभी सैनिको का सम्मान करते है। जो राष्ट्र की रक्षा और देश की संप्रभुता बनाए रखने के लिए तत्पर तैयार रहते है। यह देश के लिए सैनिकों का अटूट समर्पण उनकी बहादुरी का प्रमाण है। हमारे देश के सैनिक ही हमारे देश की शक्ति और साहस है।

एक सैनिक अपनी जान जोखिम में डालकर बचाता है सबकी जान

Indian Army Day इसके अलावा भारतीय सेना को लेकर और कहा कि सैनिक हमेशा आगे बढ़कर देश का नेतृत्व करते है। चाहे फिर वह हमारे देश की संप्रभुता की रक्षा करना हो या फिर प्राकृतिक आपदाओं के दौरान नागरिकों की मदद करना हो इन सभी कामो में वह हमेशा तत्पर रहती है। वह अपनी जान जोखिम में डालकर लोगो की जान बचाते है। जब अपनी जान जोखिम डालकर सैनिक बॉर्डर पर तैनात रहते है तब जाकर भारत की 125 करोड़ की आबादी वाली जनता चैन और शांति से भारत में रहती है।

ये भी पढ़े- 90 साल पहले कौड़ियों के दाम मिलती थी Cycle, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ सालो पुराना बिल…

Indian Army Day: आर्मी दिवस पर प्रधानमंत्री जी ने सोशल मीडिया के जरिये दी जवानों को शुभकामनाये

Leave a Comment