किसी का भाई तो किसी का बेटा! Under 19 क्रिकेट वर्ल्ड कप में खेलते नजर आएंगे ये खिलाड़ी

किसी का भाई तो किसी का बेटा! Under 19 क्रिकेट वर्ल्ड कप में खेलते नजर आएंगे ये खिलाड़ी। हमने अक्सर कई बार देख है कि कई सारे क्रिकेटर्स अपने भाई या बेटे को क्रिकेट खेलते देखा गया है जिसमे कई खिलाड़ी शामिल है जिसमे हमारे देश भारत में इरफ़ान पठान-युसूफ पठान, दीपक चाहर-राहुल चाहर का नाम आता है। ऐसा ही कुछ जिनके भाई या फिर पापा क्रिकेटर रह चुके है उनका Under 19 क्रिकेट वर्ल्ड कप में चयन हुआ है। आइये जानते है इन खिलाड़ियों के बारे में..

ये भी पढ़े- IND vs AFG: आज चिन्नास्वामी में खेला जायेगा तीसरा T-20 मुक़ाबला, इन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका

1. सरफराज खान के छोटे भाई मुशीर खान

दूसरे नंबर पर नाम आ रहा है सरफराज खान के छोटे भाई मुशीर खान का जो हाल ही हो रहे Under 19 क्रिकेट वर्ल्ड कप का हिस्सा है। सरफराज खान एक भारतीय क्रिकेटर है जो कि आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से खेलते है। यह एक बैट्समैन है जो अपने ताबड़तोड़ बैटिंग के लिए जाने जाते है। सरफराज खान घरेलू क्रिकेट और रणजी में काफी अच्छा प्रदर्शन करते आ रहे है।

2. नशीम शाह के भाई शोबेद शाह

सबसे पहले नाम पर आता है पाकिस्तान के तेज गेंदबाज नशीम शाह के भाई शोबेद शाह जिनका Under 19 क्रिकेट वर्ल्ड कप के चयन हुआ है। शोबेद शाह भी अपने भाई की तरह ही तेज गेंदबाजी करते है। काफी समय से इंजरी के चलते नसीम शाह क्रिकेट नहीं खेल पाए है लेकिन हम सबने उनकी गेंदबाजी देखि है। ऐसे में उम्मीद यही होगी जि छोटा भाई भी अपने बड़े भाई की तरह ही अपना नाम कमाए।

ये भी पढ़े- PAK vs NZ: 16-छक्के ठोककर Finn Allen ने पाकिस्तान के ख़िलाफ़ जड़ा तूफानी शतक, RCB ने रिलीज़ कर अपने ही पैर पर मारी कुल्हाड़ी

3. जायकियो वैन वुरेन

इस लिस्ट में तीसरा नाम है नामीबिया के जायकियो वैन वुरेन जिनका Under 19 क्रिकेट वर्ल्ड कप के लिए सिलेक्शन हुआ है। इनके पिता रुडी वैन वुरेन ने अपने देश के लिए इंटरनेशनल मैच खेल चुके है। इन्होने अपना डेब्यू मैच पाकिस्तान के खिलाफ खेला था।

Under 19 cricket world cup schedule 2024:

Leave a Comment