IPO: KP Green Engineering का आईपीओ सब्सक्रिप्शन के लिए खुला, निवेश के पहले यहां देखें पूरी डिटेल

IPO: केपी ग्रीन इंजीनियरिंग लिमिटेड आईपीओ(KP Green Engineering Ltd IPO) लॉन्च हो चुका है। इश्यू 15 मार्च को सब्सक्रिप्शन के लिए खुला और 19 मार्च को बंद हो जाएगा। जो लोग आईपीओ में निवेश करना चाहते हैं उनके लिए यह अच्छा मौका है। आइए यहां प्राइस बैंड, इश्यू साइज, जीएमपी और अन्य प्रमुख विवरणों के बारे में विस्तार से देखें।

IPO प्राइस बैंड

आईपीओ का प्राइस बैंड ₹137 से ₹144 प्रति शेयर निर्धारित किया गया है। आईपीओ लॉट साइज 1,000 शेयर है और खुदरा निवेशकों के लिए आवश्यक न्यूनतम निवेश राशि ₹144,000 है। यह इश्यू पूरी तरह से 131.6 लाख शेयरों का एक ताजा इश्यू है, जिसमें ऑफर फॉर सेल के शेयर शामिल नहीं हैं। केपी ग्रीन इंजीनियरिंग आईपीओ ग्रे मार्केट प्रीमियम ₹80 प्रति शेयर है जो दर्शाता है कि कंपनी के शेयर ग्रे मार्केट में 55.56% प्रीमियम पर ₹224 पर कारोबार कर रहे हैं।

यह भी पढ़े:- किसानों को लाखों का मालिक बना सकती इस औषधि फूल की खेती, जाने कितनी होंगी कमाई

जानिए कंपनी का क्या है लक्ष्य

कंपनी की योजना बुक-बिल्ट इश्यू के जरिए प्रायमरी मार्केट से 189.50 करोड़ जुटाने की है, जिसमें पूरी तरह से 1.31 करोड़ इक्विटी शेयरों का ताजा इश्यू शामिल है। केपी ग्रीन इंजीनियरिंग आईपीओ 19 मार्च को बंद होगा और आईपीओ आवंटन 20 मार्च को अंतिम रूप दिए जाने की उम्मीद है। कंपनी के शेयर 22 मार्च को बीएसई एसएमई पर सूचीबद्ध होने की संभावना है।

Leave a Comment