5 डोर में जल्द दस्तक देंगी Mahindra Thar लुक में लगेंगी एक दम राजा गाड़ी फीचर्स भी होंगे कातिलाना

5 डोर में जल्द दस्तक देंगी Mahindra Thar लुक में लगेंगी एक दम राजा गाड़ी फीचर्स भी होंगे कातिलाना महिंद्रा थार को पसंद करने वालों के लिए खुशखबरी! कंपनी जल्द ही इस पॉपुलर ऑफ-रोड SUV का 5-डोर वर्जन लॉन्च करने वाली है। महिंद्रा थार 5-डोर को इसी साल की दूसरी छमाही में लॉन्च किया जा सकता है। माना जा रहा है कि कंपनी इसे सेकेंड जनरेशन थार के साथ ही लॉन्च करेगी।

यह भी पढ़िए-Scorpio का धिंगाना मचा देंगा Maruti Eeco का चार्मिंग लुक स्मार्ट फीचर्स के साथ दमदार इंजन देखे कीमत

दमदार इंजन और 4×4 का ऑप्शन

महिंद्रा थार 5-डोर में मौजूदा 3-डोर मॉडल वाले ही इंजन मिलने की संभावना है। इसमें 2.2-लीटर MHawk डीजल और 2.0-लीटर MStallion पेट्रोल इंजन का ऑप्शन दिया जा सकता है। साथ ही मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ 4×2 और 4×4 ड्राइविंग मोड्स भी मिल सकते हैं। हालांकि, अभी कंपनी ने आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि नहीं की है।

फीचर्स के मामले में भी होगा जबरदस्त

5-डोर होने की वजह से नई थार में ज्यादा स्पेस और कंफर्ट मिलने वाला है। बड़े केबिन और इंटीरियर स्पेस के साथ ज्यादा लेगरूम और सीटिंग स्पेस मिलेगा। व्हीलबेस भी बढ़ने की संभावना है, जिससे पैसेंजर्स के लिए आराम काफ़ी हद तक बढ़ जाएगा। 5-डोर थार के इंटीरियर को भी काफी अपडेटेड किया जाएगा। इसमें शानदार डैशबोर्ड, बड़ी टचस्क्रीन, आरामदायक सीटें और सनरूफ जैसे फीचर्स मिल सकते हैं। इसके अलावा ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, 360 डिग्री कैमरा और मल्टीपल एयरबैग्स के साथ एडवांस ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम के कुछ फीचर्स भी दिए जा सकते हैं।

यह भी पढ़िए-कंटाप माइलेज और ब्रांडेड फीचर्स से मार्केट में खलबली मचाएंगी Alto कीमत भी जरा सी

कुल मिलाकर, महिंद्रा थार 5-डोर उन युवाओं के लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है जो एडवेंचर पसंद करते हैं और साथ ही उन्हें फैमिली कार की तलाश भी है।

Leave a Comment