मार्केट में बवाल मचा देंगी ये 3 नई धमाकेदार SUV फीचर्स और माइलेज में भी है धाकड़

मार्केट में बवाल मचा देंगी ये 3 नई धमाकेदार SUV फीचर्स और माइलेज में भी है धाकड़ हैचबैक और सेडान कारों की तुलना में भारतीय बाजार में धीरे-धीरे लोगों की पसंद SUV गाड़ियों की तरफ बढ़ रही है। इस आर्टिकल में आपको भारत की टॉप 3 धांसू SUVs के बारे में बताया गया है, जो कन्फर्म हैं और इनको खरीदने के लिए शोरूम के बाहर लंबी लाइन लगना तय है!

यह भी पढ़िए-आन्या जी के जमाने की दिलरुबा Rajdoot फिर बिखरेंगी मार्केट में अपना जलवा मिलेंगे कातिल फीचर्स और टनान माइलेज

तो आइए जानते हैं इन 3 नई धमाकेदार SUV के बारे में

टोयोटा ताइसर (Toyota Taser)

यह आने वाली गाड़ी मारुति सुजुकी कंपनी की फ्रॉन्क्स कार पर आधारित होगी। भारतीय बाजार में इसकी शुरुआती कीमत लगभग 8 लाख रुपये से शुरू होने की उम्मीद है।

नई XUV300 (फेसलिफ्ट)

भारतीय कार निर्माता कंपनी महिंद्रा जल्द ही भारत में अपनी प्रसिद्ध XUV300 का फेसलिफ्ट मॉडल लॉन्च करने वाली है। इसके इंटीरियर और एक्सटीरियर में कई बदलाव किए जाएंगे और साथ ही कई नए फीचर्स भी जोड़े जाएंगे। भारत में नई फेसलिफ्ट वर्जन (XUV300 facelift) की कीमत लगभग 8 लाख रुपये से शुरू होने की उम्मीद है।

यह भी पढ़िए-पढ़ लिखकर बना इंजीनियर उसके बाद खेती से बन गया करोड़पति देखे पूरा मामला

टाटा मोटर्स कर्व EV (Tata Motors Curve EV):

टाटा मोटर्स जल्द ही इलेक्ट्रिक कार के अपने पोर्टफोलियो में अपनी नई SUV को शामिल करने जा रही है। एक बार चार्जिंग के बाद इस इलेक्ट्रिक गाड़ी को 500 किलोमीटर से ज्यादा की ड्राइविंग रेंज मिलने वाली है। भारतीय बाजार में इस इलेक्ट्रिक गाड़ी की कीमत लगभग 20 लाख रुपये से शुरू होने की उम्मीद है।

Leave a Comment