Creta पे तमाचा मारेंगा Maruti WagonR का कंटाप लुक एडवांस फीचर्स के साथ दमदार इंजन देखे कीमत

Creta पे तमाचा मारेंगा Maruti WagonR का कंटाप लुक एडवांस फीचर्स के साथ दमदार इंजन देखे कीमत मध्यम आकार की एसयूवी कारों को भारतीय बाजार में काफी पसंद किया जा रहा है। आपको कई अलग-अलग कंपनियों की बेहतरीन एसयूवी कारें भी मिलेंगी। उन्हीं में से एक है मारुति सुजुकी वैगनआर जिसे भारतीय ग्राहकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। अब यह कार एक आदर्श फैमिली कार के रूप में देखी जाएगी। इसमें 32kmpl का अद्भुत माइलेज भी है।

यह भी पढ़िए-Scorpio के लिए आफत बनेंगा Maruti Eeco का लक्ज़री लुक नटखट फीचर्स के साथ मिलेंगा ताबड़तोड़ माइलेज

मारुति सुजुकी वैगनआर की विशेषताएं

अगर आप मारुति सुजुकी वैगनआर की खूबियों पर गौर करें तो आपको दो एयरबैग्स सहित कई शानदार फीचर्स मिलते हैं। इसके साथ ही कार में ABS, EBD, इंफोटेनमेंट सिस्टम, स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल, स्टीयरिंग लॉक, चाइल्ड सिक्योरिटी लॉक, रियर पार्किंग सेंसर, सेंट्रल लॉकिंग, इंजन इмобиलाइजर जैसे फीचर्स देखने को मिलते हैं। कम बजट में नए फीचर्स के साथ पेश की गई मारुति वैगनआर। ब्रांडेड कार शानदार लुक के साथ।

मारुति सुजुकी वैगनआर का इंजन

मारुति सुजुकी वैगनआर के जबरदस्त प्रदर्शन की बात करें तो कंपनी इस कार में 1.2 लीटर का पेट्रोल इंजन भी देगी। जो 88bhp की पावर जेनरेट करने में भी सफल रहेगी। जिसके साथ आपको इस कार में 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और एएमटी का भी सपोर्ट मिलेगा।

मारुति सुजुकी वैगनआर की माइलेज

मारुति सुजुकी वैगनआर कार की माइलेज की बात करें तो कंपनी का दावा है कि यह मारुति सुजुकी वैगनआर कार पेट्रोल पर 27 किलोमीटर प्रति लीटर और सीएनजी पर 32 किलोमीटर प्रति किलोग्राम तक का माइलेज देगी। जो 1.2-लीटर ZXI एएमटी और ZXI+ एएमटी ट्रिम्स में 24.43 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देगी।

यह भी पढ़िए-iPhone की हड्डी पसली एक कर देंगा OnePlus का कंटाप स्मार्टफोन HD फोटू क्वालिटी के साथ दमदार बैटरी देखे कीमत

मारुति सुजुकी वैगनआर की कीमत

मारुति सुजुकी वैगनआर की रेंज की बात करें तो आपको इसका बेस वेरिएंट 5.54 लाख रुपये में मिल जाएगा। इसके टॉप वेरिएंट की बात करें तो यह 7.42 लाख रुपये की एक्स-शोरूम रेंज में उपलब्ध होगा। कम बजट में नए फीचर्स के साथ पेश की गई मारुति वैगनआर की शानदार दिखने वाली ब्रांडेड कार।

Leave a Comment