MP Weather Update: मध्यप्रदेश के कई इलाको में घने कोहरे का अलर्ट, प्रदेश में हल्की-फुलकी बारिश की संभावना

MP Weather Update: मध्यप्रदेश के कई इलाको में घने कोहरे का अलर्ट, प्रदेश में हल्की-फुलकी बारिश की संभावना, कुछ दिनों से मध्यप्रदेश पूरी तरह से कोहरे के गिरफ्त में है। ऐसे में लोगो को 2 मिनट के लिए धुप तक नसीब नहीं हो रही है। मौसम विभाग के अनुसार कुछ दिनों से तापमान में अधिक गिरावट दिखाई दी है। ऐसे में 13 जनवरी को मौसम विभाग घने कोहरे का अलर्ट जारी कर दिया है। जिसके साथ में आवागमन के साधन प्रभावित हो रहे है और आगे भी हो सकते है। कोहरे के साथ-साथ हल्दी बारिश भी हो सकती है।

ये भी पढ़े- Amazing Facts: ट्रेक्टर का साइलेंसर आगे ही क्यों लगा होता है? कार-बस की तरह पीछे क्यों नहीं! जानिए बड़ी वजह

मध्यप्रदेश के कई इलाको में घने कोहरे का अलर्ट जारी

मध्यप्रदेश के कई इलाको में घने कोहरे का अलर्ट जारी कर दिया है, आज थोड़ा मौसम साफ़ नजर रहा है लेकिन मौसम विभाग की जानकारी के अनुसार ज्यादा ओंस के साथ अत्यधिक कोहरा छाया मिलेगा। ऐसे में मुरैना, पन्ना, छतरपुर, मऊगंज, भोपाल, ग्वालियर, दतिया, भिंड और निवाड़ी सहित कई शहरो में घना कोहरा छाया रहेगा। सके साथ ही खरगौन, बुरहानपुर, हरदा, रायसेन, विदिशा, नर्मदापुरम,रतलाम, झाबुआ, धार,अलीराजपुर, खंडवा,बड़वानी, रायसेन और विदिशा में भी हलका कोहरा छाने की संभावना रहेगी।

ये भी पढ़े- Sariya-Cement Rate: घर बनाना अब हुआ और भी सस्ता! सर्दी के मौसम में ठंडा पड़ा सरिया-सीमेंट का भाव, यहाँ देखे नया रेट

प्रदेश में हलकी बूंदा-बांदी की संभावना

मौसम विभाग के अनुसार प्रदेश में हलकी बूंदा-बांदी की संभावना जताई जा रही है, इतना ही नहीं इस बारिश के साथ कोहरे के आसार भी नजर आ रहे है। अनुमान लगाया जा रहा है कि तापमान और भी कम हो सकता है। इसके साथ ही मौसम आने वाले दो-तीन दिनों तक ऐसा ही बना रहेगा।

आज का तापमान

  • दिन में- 26°
  • रात में- 14°

Leave a Comment