मिड साइज SUV किंग Hyundai Creta का न्यू मॉडल हुआ लांच, हाई-टेक फीचर्स और प्रीमियम लुक के साथ देखे कीमत

New Hyundai Creta 2024 Launched In India: मिड साइज SUV किंग Hyundai Creta का न्यू मॉडल हुआ लांच, हाई-टेक फीचर्स और प्रीमियम लुक के साथ देखे कीमत, मार्केट में नए साल पर सभी कम्पनिया अपनी गाड़ियों में कुछ नया लेकर आ रहे है ऐसे में Mahindra XUV700 के बाद Hyundai ने भी अपनी धांसू SUV Creta का नया मॉडल लांच कर दिया है। जिसकी शुरुवाती कीमत 10,99,900 रुपये से शुरू होकर 19,99,900 रुपये (एक्स-शोरूम) रखी गई है। आइये जानते है क्या है इस नई Creta में ऐसा खास…

ये भी पढ़े- Mahindra ने लांच किया XUV700 का Next Gen. मॉडल, 83 कनेक्टेड कार फीचर्स और प्रीमियम लुक के साथ देखे कीमत

मिड साइज में सबका बाप है Hyundai Creta…

New Hyundai Creta 2024 में कई सारे अपडेट देखने को मिल रहे है। मिड साइज SUV में Hyundai Creta को ब्रांड कहा जाता है इसकी टक्कर की कोई SUV मार्केट में नहीं है। इसे मार्केट में अब तक 9 लाख से ज्यादा ग्राहकों द्वारा खरीदा जा चूका है और भी आगे खरीदा ही जा रहा है। यह मार्केट में और भी नाम कमाएगी।

New Hyundai Creta 2024 में अब मिलेगा टर्बो पेट्रोल इंजन

New Hyundai Creta 2024 में आपको तीन इंजन ऑप्शन देखने को मिलेंगे जो क्रमशः 1.5L MPi पेट्रोल, 1.5L U2 CRDi डीजल और 1.5L Turbo GDi पेट्रोल इंजन है। इनमे से इसमें टर्बो पेट्रोल इंजन को नया जोड़ा गया है। यह टर्बो इंजन 160PS की मैक्सिमम पावर और 153NM टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इस इंजन को 6-स्पीड मैन्युअल और आटोमेटिक ट्रांसमिशन गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है।

ये भी पढ़े- ठण्ड के मौसम में बिना धूप के मिनटों में सुखाये गीले कपड़ें, जानिए कैसे?

New Hyundai Creta 2024 में अब मिलेंगे हाई-टेक फीचर्स

इसमें कई सारे एडवांस टेक्नोलॉजी वाले फीचर्स को जोड़ा गया है। इसमें आपको हाई-टेक फीचर्स जैसे वॉइस कमांड वाला स्मार्ट पैनोरमिक सनरूफ, कनेक्टेड 10.25″ HD इन्फोटेनमेंट और 10.25″cm डिजिटल क्लस्टर, क्वाड बीम एलईडी हेडलैंप्स, ड्राइव मोड सेलेक्ट, ट्रैक्शन कंट्रोल मोड, Bose प्रीमियम साउंड सिस्टम (8 स्पीकर्स) और प्रीमियम इंटीरियर के साथ में बहुत कुछ देखने को मिल जाएगा।

New Hyundai Creta 2024 के डाइमेंशन्स

New Hyundai Creta 2024 के डाइमेंशन्स की बात करे तो इसकी लंबाई- 4330mm, चौड़ाई- 1790mm और ऊंचाई- 1635mm रूफ रैक के साथ दी गई है. अगर हम इसके व्हील बेस की बात करे तो यह 2610mm दिया गया है.हाई तक फीचर्स के साथ आपको एक शानदार ड्राइविंग अनुभव आपको प्राप्त होगा। इसमें आपको लक्ज़री लूक के साथ में जबरदस्त ग्राउंड क्लीयरेंस भी दिया गया है।

Leave a Comment