प्रेमिका को भगा ले जाने नौकरी छोड़ कुवैत से आया प्रेमी, फिर जो हुआ…बड़ी विचित्र है इनकी प्रेम कहानी

प्रेमिका को भगा ले जाने नौकरी छोड़ कुवैत से आया प्रेमी, फिर जो हुआ…बड़ी विचित्र है इनकी प्रेम कहानी, आये दिन प्यार से संबंधित कई सारी न्यूज़ सामने आती है जिसमे कोई अपने प्रेमी के लिए पाकिस्तान से भारत आ गई तो किसी ने विदेशी लड़की से शादी कर घर ले आया। ऐसा ही एक मामला उत्तरप्रदेश के देवरिया से आया है जहाँ पर एक प्रेमी अपनी प्रेमिका के लिए कुवैत में नौकरी कर रहा प्रेमी वापस लौट आया। आइये जानते है विस्तार से…

ये भी पढ़े- जयपुर के नामचीन होटल में घुसा लेपर्ड, मौके पर पहुंचकर वन विभाग की टीम ने किया रेस्क्यू

प्रेमिका को भगाकर ले जाने के लिए कुवैत से आया प्रेमी

रिपोर्ट्स के मुताबिक जब इस प्रेमी जोड़े से पता चला कि इनकी शादी 2 साल पहले तय हो गई थी। लेकिन कुछ घर वालो के कारण इनकी शादी टूट गई लेकिन यह दोनों फिर भी बात करते थे। लड़का शादी टूटने के बाद नौकरी करने कुवैत चला गया. ऐसे में काफी समय बाद प्रेमिका को भगाने के लिए वह प्रेमी वापिस आया था। लेकिन उसे रस्ते में पुलिस ने पकड़ लिया।

ये भी पढ़े- महिंद्रा जी ने कीं 12th Fail फिल्म की जमकर तारीफ़, सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर कहा-“ये दिल मांगे मोर…”

क्यों भाग रहा था यह कपल

दोनों के बीच जब बात हुई तब प्रेमिका ने प्रेमी को अपनी शादी जुड़ने की कहानी बताई। जिस वजह से प्रेमी को रहा नहीं गया और वह बुधवार को देवरिया पहुंच गया और उसे भागने का प्लान बनाया। वह लड़का लड़को को लेकर दिल्ली जाने का प्लान बना रहा था लेकिन पुलिस ने उनका काम नाकाम कर दिया और उन्हें पकड़ लिया। जिसके बाद उन्हें थाना सुरौली में लाया गया। जहा लड़की और लड़के दोनों के परिवार वालो को बुलाया गया है।

दोनों पक्षों ने करवा दी शादी

दोनों ही परिवार वाले थाने में दोनों की शादी के लिए मान गए और दोनों पक्षों के परिवार वालो ने सहमति से थाने से कुछ ही दूर स्तिथ मंदिर में दोनों की शादी करवा दी। और उसके बाद लड़की अपने ससुराल चली गई।

Leave a Comment