रामलला मंदिर प्राण प्रतिष्ठा: इंटरनेट पर धूम रहा यह Trending सांग! इस गाने के बोल ऐसे जो दिल को छू जाए, देखे वीडियो

रामलला मंदिर प्राण प्रतिष्ठा: इंटरनेट पर धूम रहा यह Trending सांग! इस गाने के बोल ऐसे जो दिल को छू जाए, देखे वीडियो, इन दिनों अयोध्या राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा की तैयारी जोरो शोरो से शुरू है। ऐसे में इस कार्यक्रम के उपलक्ष में कई सारे कायर्कर्म आयोजित किये जा रहे है। ना कि अयोध्या बल्कि पूरा देश मिलकर इसे एक बड़ा पर्व मानकर मना रहा है। सभी लोग अपने घर को सजा रहे है और घर के आगे दीप जला रहे है। कई लोगो ने अयोध्या में राम मंदिर के लिए सेवा भाव दिखाया है। इसी के चलते इंटरनेट पर एक सांग वायरल हो रहा है जिसे श्री राम भगवान के आने की ख़ुशी में डेडिकेट किया गया है।

ये भी पढ़े- Ayodhya Ram Mandir: राम नाम के भजनो पर स्कूल टीचर और छात्रों ने किया जमकर डांस, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

इस फेमस सांग में नजर आ रही है रामानंद सागर जी की रामायण की सीता माँ

इस फेमस गाने का नाम “राम आएंगे” रखा गया है जिसे भारत में मशहूर सिंगर विशाल मिश्रा द्वारा गाया गया है। इस वीडियो को भूषण कुमार जी द्वारा प्रस्तुत किया गया है। इस वीडियो में दीपिका चिखलिया और समीर देशपांडे नजर आ रहे है। अगर हम बात करे दीपिका जी की तो वह रामानंद सागर जी की रामायण की सीता माता का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस है। इस वीडियो को लोगो ने बहुत प्रेम और स्नेह दिया है।

इंटरनेट पर ट्रेंडिंग में है यह सांग

सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंडिंग में चल रहा है यह सांग। सोशल मीडिया पर हर कोई इस गाने पर रील्स बनाता हुआ नजर आ रहा है। इस वीडियो को सुनते मन में एक अलह सी ही भावना जाग्रत हो जाती है। ऐसा लगता है मानो भगवान को हम स्वयं महसूस कर रहे है। यह वीडियो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है। इस वीडियो को अब तक 1 करोड़ 93 लाख बार देखा जा चूका है। इस वीडियो को अब तक 4 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके है।

ये भी पढ़े- अयोध्या जाने का बना रहे हो प्लान तो ठहर जाइये! 20 और 21 जनवरी को नहीं होंगे रामलला के दर्शन, जानिए क्यों?

रामलला मंदिर प्राण प्रतिष्ठा: इंटरनेट पर धूम रहा यह Trending सांग! इस गाने के बोल ऐसे जो दिल को छू जाए, देखे वीडियो

Leave a Comment