सानिया मिर्जा को छोड़! पाकिस्तानी क्रिकेटर Shoaib Malik ने रचाई दूसरी शादी, जानिए कौन बनी शोएब मलिक की तीसरी पत्नी?

सानिया मिर्जा को छोड़! पाकिस्तानी क्रिकेटर Shoaib Malik ने रचाई दूसरी शादी, जानिए कौन बनी शोएब मलिक की तीसरी पत्नी?, काफी समय से सानिया मिर्जा और शोएब मालिक के तलाक को लेकर अटकने चल रही थी लेकिन शोएब मालिक ने दूसरी शादी करके यह पक्का कर दिया। ऐसे में हाल ही में सानिया मिर्जा को छोड़ शोएब मालिक ने दूसरी शादी कर ली है। आइये जानते है कौन है यह नई दुल्हनिया।

ये भी पढ़े- Viral Video: बाबू-सोना से प्यार भरी बातें करते पकड़ा गई पापा की परी, वीडियो देख लोग बोले- इसके साथ तो सच में “मोये मोये” हो गया

जानिए कौन है शोएब मालिक की दूसरी पत्नी?

पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मालिक ने की दूसरी शादी पाकिस्तान की फेमस एक्ट्रेस सना जावेद से निकाह कर लिया है। सना जावेद का जन्म 25 मार्च, 1993 को जेद्दा सऊदी अरब में हुआ था। सना जावेद की ये दूसरी शादी है इससे पहले इनकी शादी कराची में एक प्राइवेट निकाह सिंगल उमरी जसवाल से 2020 में हुआ था फिर उसके बाद दोनों अलग हो गए है। सना जावेद ने कई सारी सीरियल्स और बेहद, शारीक-ए-हयात, दीनो की दुल्हनिया और आई लव यू जादा जैसी लोकप्रिय टेली फिल्मों में काम कर चुकी है।

ये भी पढ़े- Viral Video: चाचा ने बनाया छटाक भरे का चूल्हा, कही भी लेकर जाओ कुछ भी बनाओ मात्र इत्तु से खर्चे में…

सानिया मिर्ज़ा ने सोशल मीडिया पर अपना दर्द किया बयां

सानिया मिर्ज़ा ने अपना दर्द बयां करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की थी जिसमे लिखा था कि शादी कठिन है। तलाक कठिन है। अपना कठिन चुनें। फिट रहना कठिन है। अपना कठिन चुनें। कर्ज में डूबना कठिन है। आर्थिक रूप से अनुशासित रहना कठिन है। अपना कठिन चुनें। संचार कठिन है। संवाद न करना कठिन है। अपना कठिन चुनें। जिंदगी कभी आसान नहीं होगी। यह हमेशा कठिन रहेगा, लेकिन हम अपनी मेहनत चुन सकते हैं

क्या सानिया मिर्जा और शोएब मलिक का हो गया तलाक?

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के तलाक को लेकर अब तक किसी भी प्रकार की कोई खबर नहीं है लेकिन शोएब मलिक ने दूसरी शादी कर ली है। रिपोर्ट्स द्वारा बताया जा रहा है कि शोएब मलिक की यह तीसरी शादी थी। सानिया मिर्ज़ा से शादी करने से पहले उन्होंने अपनी पहली पहली को तलाक नहीं दिया था। अभी भी ऐसा ही हुआ है तीसरी शादी कर ली लेकिन तलाक की बात अभी तक पता नहीं चली है। अभी तक तलाक को किसी प्रकार की पुष्टि नहीं हुई है।

Leave a Comment