Shaitaan First Look: अजय देवगन की फिल्म शैतान की दिखी पहली झलक! पोस्ट शेयर कर लिखा- “शैतान नजर मिलाता नहीं-नजर लगाता है”

Shaitaan First Look: अजय देवगन की फिल्म शैतान की दिखी पहली झलक! पोस्ट शेयर कर लिखा- “शैतान नजर मिलाता नहीं-नजर लगाता है”, बॉलीवुड इस समय अच्छी फिल्मो का दौर शुरू है। सभी एक्टर्स एक से बढ़कर एक फिल्मे वॉक्स ऑफिस पर लेकर आ रहे है। ऐसे में अजय देवगन की आने वाली नई फिल्म शैतान की पहली झलक देखने को मिली है जिसमे अजय देवगन के साथ साथ में आर माधवन और ज्योतिका नजर आ रही है। पोस्टर देखकर ऐसा लगता है कि यह एक हॉरर मूवी है।

ये भी पढ़े- अयोध्या राम मंदिर में स्थापित रामलला की मूर्ती का रंग काला ही क्यों? जानिए क्या है इसके पीछे का रहस्य

Shaitaan की स्टार कास्ट!

इस फिल्म की स्टार कास्ट की बात करे तो इसमें मुख्य भूमिका में अजय देवगन के साथ में आर माधवन और ज्योतिका नजर आएंगे। इस फिल्म को विकास बहल के निर्देशन में बनाया गया है। इस फिल्म का पहला लुक देखते ही मन में डर पैदा हो गया है। इस पोस्टर में अजय देवगन और ज्योतिका इंटेंस नजर आ रहे है और वही आर माधवन पागलो की तरह हँसते हुए नजर आ रहे है।

अजय देवगन ने शेयर किया फिल्म का फर्स्ट लुक

इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर शेयर अजय देवगन ने किया है और कैप्शन में लिखा है कि “शैतान आप पर जादू करने आ रहा है।”, इसके अलावा इस तस्वीर में गुड्डे-गुड़ियाँ भी नजर आ रही है जो अक्सर टोटके करने में काम आते है। इसके अलावा माधवन ने कैप्शन दिया कि- “शैतान नजर. मिलाता नहीं-नजर लगाता है”.

ये भी पढ़े- पूर्व भारतीय क्रिकेटर और कोच रवि शास्त्री ने R. Ashwin के हेयरकट को लेकर किया कमेंट्स, कहा कि- “उनका दिमाग…”

कब होगी रिलीज़?

अजय देवगन की फिल्म शैतान 8 मार्च 2024 को सिनेमाघरो में रिलीज़ कर दिया जाएगा। इस फिल्म का टीज़र कल यानी 25 जनवरी को रिलीज़ किया जाएगा। इस फिल्म को लेकर दर्शको में काफी उत्सुकता है क्योकि इसके लुक ने अभी से ही मन में डर पैदा कर दिया है।

Leave a Comment