Sushant Singh Rajput Birthday: बहन श्वेता को आई सुशांत की याद, सोशल मीडिया पर पुरानी तस्वीरें शेयर कर बोलीं- ‘तुझे खोने का दर्द, मैं किसी…’

Sushant Singh Rajput Birthday: बहन श्वेता को आई सुशांत की याद, सोशल मीडिया पर पुरानी तस्वीरें शेयर कर बोलीं- ‘तुझे खोने का दर्द, मैं किसी…’, हाल ही में सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने एक पोस्ट शेयर की है जिसमें उन्हें सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ी सभी यादव को सहयोग कर रखा है और उसे इन तस्वीरों के माध्यम से बताया गया है आज सुशांत सिंह राजपूत की बर्थ एनिवर्सरी है आज सुशांत सिंह भले ही हमारे बीच ना रहे लेकिन वह हर किसी के दिल में बसे हुए हैं।

ये भी पढ़े- Desi Jugaad Video: बन्दे ने जुगाड़ से मम्मी की सिलाई मशीन को बना दिया Play Station, देखे वीडियो

जन्मदिन के अवसर पर बहन ने किया भाई को याद

सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह करती है कि पोस्ट शेयर कर अपने भाई की पुरानी यादों को ताजा किया है। आज सुशांत सिंह राजपूत हमारे बीच मौजूद नहीं है आज उनका जन्मदिन था जिसे आज उनकी याद में उनकी बहन बना रही है। उसी के चलते उनकी बहन ने कई सारी यादों को एक तस्वीर में लेकर सोशल मीडिया पर शेयर किया है और अपने भाई की कुछ पुरानी यादों को बताते हुए कहां है कि वह मेरे दिल के बहुत करीब था कोई भी काम हम दोनों ही साथ में करते थे।

सुशांत सिंह राजपूत की याद में बहन ने कहा कि-

“कभी लगता है तुम कहीं नहीं गए, तुम तो यहीं हो। कभी लगता है अब क्या मैं तुम्हें कभी नई देख पाऊंगी, तुमसे कभी बात नई कर पाऊंगी। तुम्हारी हंसी, तुम्हारी आवाज कभी नई सुन पाऊंगी। तुझे खोने का दर्द, मैं किसी से बाँटना भी चाहूँ तो नहीं। यह मेरे दिल के बहुत करीब है, और कुछ ऐसा है जो इतना करीब है कि आपको इसका वर्णन करने के लिए शायद ही शब्द मिलें। दर्द हर गुजरते दिन के साथ गहरा होता जा रहा है, इस भौतिक संसार की क्षणभंगुर प्रकृति को उजागर कर रहा है, एकमात्र समाधान ईश्वर है। भाई, जल्द ही तुम्हें दूसरी तरफ देखूंगा, जब तक कि मैं भी उपहास करने, मनोरंजन करने या प्रेरित करने वाली कहानी न बन जाऊं। अपनी कलाई पर राखी बांध रही हूं और प्रार्थना कर रही हूं कि आप जहां भी रहें शांति और आनंद में रहें।”

ये भी पढ़े- Ram Ji Pran Pratishtha: 22 जनवरी को घर बैठे कैसे करें रामलला की प्राण प्रतिष्ठा, जानिए शुभ मुहूर्त और पूजन विधि

बहन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर की भाई की याद

Leave a Comment