ठण्ड के मौसम में बिना धूप के मिनटों में सुखाये गीले कपड़ें, जानिए कैसे?

ठण्ड के मौसम में बिना धूप के मिनटों में सुखाये गीले कपड़ें, जानिए कैसे?, ठण्ड के मौसम में बिना धूप के मिनटों में सुखाये गीले कपड़ें, जानिए कैसे?, हाल ही ठंड का मौसम चल रहा है। ऐसे में सबसे बड़ी दिक्कत कपड़े सुखाने में आती है क्योकि कुछ समय से धुप न निकलने की वजह से परेशानी का सामना करना पड़ता है। ऐसे में अगर आप भी बिना धूप के गीले कपडे सुखाना चाहते है तो हम आपके लिए लेकर आये है गजब की ट्रिक जिससे मिनटों में आपके कपड़े सुख जायेगे वो भी बिना किसी धुप के…आइये जानते है इन ट्रिक्स के बारे में…

ये भी पढ़े-० क्या आपको भी आती है Aadhaar Card की फोटो दिखाने में शर्म? यहाँ देखे इसे बदलने की आसान सी प्रोसेस

रूम हीटर:-

सबसे पहले आप कपड़े सुखाने के लिए रूम को गर्म करने वाले हीटर का इस्तेमाल कर सकते है। अपने बैडरूम में कपड़ो को अच्छे से बिछाकर रूम हीटर चालू कर दे जिससे कि आपके रूम में रखे गीले कपड़े कुछ ही देर में सुख जायेगे।

प्रेस:-

इसके लिए सबसे पहले आपको एक तौलिया बिस्तर पर बिचाना होगा फिर उसके ऊपर गीला कपडा रखना होगा फिर उसके ऊपर तौलिया बिछाये और उसके ऊपर से प्रेस करे। जिससे कि आपके गीले कपडे कुछ ही देर में सुख जायेगे।

ये भी पढ़े- सेलिब्रिटीज की बढ़ी टेंशन! रश्मिका के बाद Sachin Tendulkar हुए DeepFack वीडियो का शिकार, देखे वायरल वीडियो

हेयर ड्रायर:-

अगर आपको कोई ड्रेस जल्दी सुखाना है तो आप इसके लिए अपने हेयर ड्रायर का इस्तेमाल कर सकते है। यह आपके बेहद काम में आ सकते है। कभी-कभी ऐसा होता है कुछ कपड़े आपको अर्जेंट चाहिए होते है इस समय पर आप इसका इस्तेमाल कर सकते है। ड्रायर के बाद तुरंत प्रेस करके उस कपड़े को पहन सकते है।

Leave a Comment