Toyota की नई Yaris मार्केट में आने के लिए तैयार, लुक में भी होगी स्टाइलिश

Toyota Yaris: टोयोटा भारत में चुपचाप यारिस हैचबैक की टेस्टिंग कर रही है. भले ही फरवरी के कार बिक्री आंकड़ों के अनुसार, भारत में बिकी टॉप 10 कारों में सिर्फ दो ही हैचबैक कार थीं. हालांकि, इस सेगमेंट की बाजार में 26 प्रतिशत की हिस्सेदारी है। तो आईये जानते है Toyota की शानदार Yaris के बारे में डिटेल में……

Toyota Yaris में आएगा 1.5 लीटर हाइब्रिड पॉवरट्रेन

यारिस की टेस्टिंग को लेकर सवाल उठता है कि क्या टोयोटा ग्लैंजा के बाद अपने पोर्टफोलियो में दूसरी हैचबैक लाने की योजना बना रही है या फिर वह सिर्फ 1.5 लीटर फुल हाइब्रिड पावरट्रेन की टेस्टिंग कर रही है? फिलहाल, इसका जवाब किसी के पास नहीं है क्योंकि इसे लेकर टोयोटा की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं है।

Toyota की नई Yaris मार्केट में आने के लिए तैयार, लुक में भी होगी स्टाइलिश

यह भी पढ़े:- iPhone की नींदे उड़ाने आया Realme का धमाकेदार स्मार्टफोन, झक्कास कैमरा क्वालिटी के साथ देखे कीमत और फीचर्स

Toyota Yaris GA-B प्लेटफार्म पर होगी बेस्ड

टेस्टिंग के दौरान देखी गई यारिस 2020 में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर लॉन्च हुई थी. ये GA-B प्लेटफॉर्म पर बेस्ड है. टोयोटा के अनुसार, ये सब-4 मीटर हैचबैक अपनी क्लास में सबसे कम टर्निंग रेडियस ऑफर करती है. इसमें इंडिकेटर सहित सभी LED लाइट्स आती हैं।

यह भी पढ़े:- Viral Video: बन्दे ने जुगाड़ से बना दी पटाखे फोड़ने वाली छुटकी देसी तोप, वीडियो देख लोग बोले- “मुझे भी चाहिए मुझे भी…”

Toyota Yaris का डिजाइन और फीचर्स

ये अलग-अलग वेरिएंट के हिसाब से 15, 16 और 17 इंच व्हील्स के साथ उपलब्ध है. इसमें अलग-अलग ट्रिम के हिसाब से 7 इंच और 12.3 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलता है. इसमें कनेक्टेड फीचर्स भी हैं, जिनमें क्लाउड-बेस्ड नेविगेशन सिस्टम और वॉइस कमांड्स शामिल हैं।

Leave a Comment