अब iPhone की खैर नहीं! मार्केट में Samsung लांच करने जा रहा है iPhone से भी तगड़ा स्मार्टफोन, जाने डिटेल

Upcoming Samsung Galaxy S24 Series Launch Soon: अब iPhone की खैर नहीं! मार्केट में Samsung लांच करने जा रहा है iPhone से भी तगड़ा स्मार्टफोन, जाने डिटेल, मार्केट में Samsung की गैलेक्सी S23 सीरीज की सक्सेस के बाद कंपनी मार्केट में Samsung Galaxy S24 सीरीज लांच करने की तैयारी कर रही है। माना जा रहा है कि यह स्मार्टफोन iPhone को टक्कर देगा। हम आपको बताने वाले है Samsung Galaxy S24 Ultra के बारे में…

ये भी पढ़े- MP Holiday: मध्यप्रदेश में 22 जनवरी की छुट्टी को लेकर बड़ी तैयारी, स्कूल-कॉलेज सहित 3 दिन बंद रहेंगे सरकारी दफ्तर

Samsung Galaxy S24 Ultra- Expected Specifications

माना जा रहा है कि Samsung की यह सीरीज iPhone को टक्कर देगी। इस सीरीज में तीन स्मार्टफोन पेश करेगी जिसमे Samsung Galaxy S24, Samsung Galaxy S24+ और Samsung Galaxy S24 Ultra शामिल होंगे। अगर हम Samsung Galaxy S24 Ultra की बात करे तो इसमें 6.80″ की फूल HD+ डिस्प्ले देखने को मिल जाएगी जो कि 120Hz रिफ्रेश रेट और 500PPI पर काम करेगा। सुरक्षा के लिए डिस्प्ले में गोरिल्ला ग्लास मिल जायेगा। इसके अलावा इसमें Octa Core Snapdragon 8 Zen3 द्वारा चलने वाला धांसू प्रोसेसर देखने को मिलेगा। यह फ़ोन एंड्रॉइड 13 पर आधारित One UI 5.1 OS पर काम करने में सक्षम होगा।.

Samsung Galaxy S24 Ultra- Expected Camera

Samsung Galaxy S24 Ultra की कैमरा क्वालिटी की बात करे तो इसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिल जाएगा। इसमें आपको 200 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा के साथ में 12 मेगापिक्सल और 10 मेगापिक्सेल कैमरा जोड़ा जा सकता है। इसके अलावा इसमें सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 12-मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा मिलने की उम्मीद है।

ये भी पढ़े- TMKOC: सालो बाद इतनी बदल गई Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah शो की टप्पू सेना, देखे तस्वीरें

Samsung Galaxy S24 Ultra- Expected Battery

Samsung Galaxy S24 Ultra में मिलने वाली बैटरी पावर की बात करे तो इसमें 5000mAh की नॉन-रिमूवेबल बैटरी की उम्मीद है। इसे जल्दी से चार्ज करने के लिए सुपर फ़ास्ट चार्जर मिल सकता है। कनेक्टिविटी फीचर्स के तौर पर इसमें 5G, Wi-Fi, GPS, Bluetooth V 5.30, NFC, USB टाइप-C फीचर्स देखने को मिल जायेगे।

Samsung Galaxy S24 Ultra- Expected features

इस फ़ोन में 256GB-516GB इनबिल्ट स्टोरेज और 12GB RAM देखने को मिल जाएगी। इस स्मार्टफोन का वजन लगभग 234.00 ग्राम रहने वाला है। इसके अलावा इसमें आपको 4 कलर ऑप्शन देखने को मिल सकते है जो क्रमशः Titanium Black, Titanium Grey, Titanium Violet और Titanium Yellow शामिल होंगे। इसमें धूल और पानी से सुरक्षा के लिए IP68 रेटिंग दी गई है। इस सीरीज का Samsung 17 जनवरी को अनावरण कर सकता है।

Leave a Comment