Viral Video: 12th फ़ैल फिल्म के बाद फेमस हुआ 12th फ़ैल इंग्‍ल‍िश टीचर, इनकी इंग्लिश के आगे अंग्रेजो की इंग्लिश भी फ़ैल…

Viral Video: 12th फ़ैल फिल्म के बाद फेमस हुआ 12th फ़ैल इंग्‍ल‍िश टीचर, इनकी इंग्लिश के आगे अंग्रेजो की इंग्लिश भी फ़ैल…, आजकल सब सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगे है क्योकि यहाँ पर हर दिन कुछ न कुछ नया देखने को मिलता है। आये दिन कई लोग सोशल मीडिया पर वायरल होंने के लिए कई सारी हरकते करते दिखाई देते है। कुछ वीडियो काफी ज्यादा स्किलफूल होते है जिसे देख आपका दिमाग भी सुन्न हो जाता है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे 12वीं क्लास में फेल हुआ टीचर अमेरिकन इंग्लिश बोल रहा है। आइये देखते है इस वीडियो में…

ये भी पढ़े- Viral Video: कारीगर ने दिखाई अपनी अद्भुत कारीगरी! शराब की बोतलों से बना दिया घर, देखे वायरल वीडियो

अंग्रेजी फिल्म की इंग्लिश बोलता है 12th फ़ैल इंग्‍ल‍िश टीचर

हम बात कर रहे है 12वीं क्लास में फेल हुए 21 साल के धीरज टकरी की जो कि उड़ीसा के रहने वाले है। यह न किसी बड़े इंग्लिश स्कूल से पढ़े और न ही इनके पास पढाई की कोई डिग्री है। लेकिन यह अंग्रेज से भी अच्छी इंग्लिश बोल लेते है। इनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे धीरज टकरी अमेरिकी फिल्मों में बोली जाने वाली इंग्लिश बोलते हुए नजर आ रहे है। यह सुन सबके होश उड़ गए और लोग इनकी सराहना कर रहे है।

कमाल की इंग्लिश सुन नहीं होगा खुद पर यक़ीन

सोशल मीडिया पर स्किलफुल कंटेंट काफी कम देखने को मिलते है। इस वीडियो में 12वीं क्लास में फेल हुए 21 साल के धीरज टकरी बिल्कुल फिल्मों की तरह इंग्लिश में उच्चारण करते हुए नजर आ रहे है। इनकी कमाल की इंग्लिश सुन आप यकीन नहीं करोगे कि यह लड़का 12वीं फेल है।

देखे वीडियो:-

ये भी पढ़े- Dream Interpretation: सपने में गाय का दिखना शुभ है या अशुभ? जानिए

सोशल मीडिया पर तेजी से फ़ैल रहा यह वीडियो

यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर @dhirajtakri द्वारा शेयर किया गया है जो कि खुद 12वीं क्लास में फेल हुए 21 साल के धीरज टकरी है। इस वीडियो को अब तक लाखो लोगो द्वारा देखा जा चूका है। इस वीडियो पर अब तक लगभग 24 हजार लाइक्स आ चुके है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है।

Leave a Comment